Monday, October 13, 2008
Common lines after people get drunk...1. Tu to Mera bhai hai...bhai !!!2. Gaadi mein Chalaunga...3. Tu bura mat maann bhai...4. Mai teri Dil Se Izzat Karta hu...5. Abe bol daal aaj usko, aar yaa paar....6. Aaj saali Chad nahi rahi hai kya baat hai??7. Tu Kya samajh raha hai mujhe chad gayi hai...8. Ye mat samajh ki peeke bol raha hu...9. Yaar magar tune mera dil tod diya...10. Kuchh bhi hai par saala Bhai hai Apna...11. Tu Bolna Bhai, kya chahiye...Jaan chahiye hazir hai ??? 12. Abe mere ko aaj tak nahi Chadee...shart laga saala aaj tu..13. Chal teri baat karata hoon usse, phone number de uska...14. Yaar tu samjha kar.. wo tere layak nahi hai…15. chal bhai tu kah raha hai to tere liye chodh diya usko.. aaj se wo teri…bana issi baat par ek – ek aur peg !!!16. Tujhe kya lagta hai chadh gayi hai... abhi ek full aur khatam kar sakta hun…and the best one...17. Yaar aaj uski bahut yaad aa rahi haiAnd Finally...Salla... aajse daru band..
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment